योगी आदित्यनाथ का ऐलान, गौ हत्या करने वालो को भेजा जाएगा जेल

आज हम योगी आदित्यनाथ जी के ऐलान के बारे में बात करने जा रहे है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर गौकशी करने वालों के खिलाफ़ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात की है। उन्होंने बिल्कुल साफ शब्दों में कहा है, “जो कोई भी इस कृत्य में शामिल होगा उसे हर हाल में जेल भेजा जाएगा।”और उन पर कारवाई की जाएगी।

योगी जी के फैसले से सभी हिन्दू सहमत है और खुश भी है बंगरमऊ विधानसभा में जनता के बीच अपनी बात रखते हुए योगी आदित्यनाथ ने गौकशी करने वालों के खिलाफ़ अपना यह बयान दिया। इस विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के जेल जाने के बाद से यह सीट खाली है। योगी जी जो बोलते है वो करते भी है।

गौरक्षा पर अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अब सरकार गायों के जीवन से किसी को खेलने नहीं देगी। और यह भी कहा कि गौरक्षा सबकी जिम्मेदारी है। गायों की सुरक्षा के लिए हर जिले में आश्रय स्थल बनाए जा रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ बोले “अगर कोई गौकशी करेगा तो सरकार कानून के दायरे में उसे जेल में ठूसने का काम भी करेगी। हम गौ माता की रक्षा के साथ किसी प्रकार का खिलवाड़ नहीं होने देंगे।” और न ही कोई करें अगर कोई करता है तो उसके लिए आवाज उठाएं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा सरकारी योजनाओं को लागू करते हुए उनकी सरकार ने जाति और धर्म के साथ कोई भी भेदभाव नहीं किया, वहीं विकास कार्य में महामारी के दौरान निरंतर चलता रहा। उन्होंने देश में अपराधियों के ऊपर होने वाली कार्रवाई को लेकर कहा कि पहले अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण मिलता था। वह राजनैतिक दलों की शोभा बढ़ाते थे। लेकिन अब उनकी अवैध संपत्तियाँ जब्त की जा रही हैं। उन पर बुल्डोजर चल रहा है। इससे गरीब की आस जगती है कि वहाँ पर पीएम आवास बन पाएगा और उसे भी पक्की छत मिलेगी। इसके अलावा उपद्रवी भी अब राज्य में साम्प्रदायिक तनाव फैलाने से पहले सोचते हैं। उन्हें मालूम है कि अगर वह ऐसा कुछ करेंगे तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री बोले कि पिछले साढ़े तीन साल में सूबे में कोई दंगा नहीं हुआ। रामराज्य की संकल्पना को यथार्थ करने का कार्य मोदी सरकार कर रही है।योगी आदित्यनाथ ने पार्टी प्रत्याशी श्रीकांत कटियार को जिताने की अपील की। साथ ही कहा कि सपा, बसपा और कॉन्ग्रेस के लिए परिवार ही पार्टी है, जबकि बीजेपी में कार्यकर्ता हर पद पर पहुँच सकता है।

योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियाँ को बताते हुए कहा कि पहले 100 रुपए में 90 रुपए चाटुकार व बिचौलिए खा जाते थे। लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा पैसा गरीब के खातों में पहुँच रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी सरकार ने 3 वर्ष में 3 लाख नौकरी दी। किसी का जाति, मजहब नहीं देखा। 30 लाख आवास दिए, 1 करोड़ बिजली कनेक्शन दिए और 46 लाख गैस सिलेंडर उपलब्ध करवाए। उनके लिए प्रदेश की 24 करोड़ जनता ही परिवार है। योगी आदित्यनाथ जी ने ये भी कहा कि मोदी सरकार किसी भी तरह का भेदभाव नही करती है और आप खुद भी देख सकते है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट में जरूर बताये लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.