मुनव्वर राणा का बयान, 10 वी पास दरोगा करेगा मुझ पर FIR ये उसकी बस की बात नही

उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने उर्दू शायर मुनव्‍वर राना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उनपर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप है। लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

क्या आप भी जानते है कि फ्रांस की घटना पर दिए विवादित बयान के चलते मशहूर शायर मुनव्वर राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है मुनव्वर राणा पर लखनऊ पुलिस ने सामाजिक वैमनस्य फैलाने, शांति भंग करने के साथ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है एफआईआर दर्ज पर मुनव्वर राणा ने कहा कि रिश्वत देकर दरोगा बने व्यक्ति की बस की बात नहीं कि मैं सरस्वती के पैरों में पड़े हुए मुनव्वर राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए।

मुनव्वर राणा ने बेहद ही सख्त लहजे में कहा, ‘नकल करके हाईस्कूल पास किया हुआ रिश्वत देकर दरोगा बने व्यक्ति की हैसियत नहीं कि वो 50 साल से मां सरस्वती के पैरों में पड़े हुए मुन्नवर राणा के खिलाफ FIR कराए।

ये सब हुकूमत के इशारे पर हुआ है, मैं जमानत कतई नहीं लूंगा हुकूमत गिरफ्तार करे मुझे मैं विकास दुबे नहीं की भाग जाऊंगा।’

इसके बाद उन्होंने शायराना अंदाज में कहा, ‘लगाना था तो बड़ा इल्जाम लगाते, ये मामूली इल्जाम मेरी तौहीन है मुनव्वर राणा.’।

फ्रांस के खिलाफ इस वक्त पूरी दुनिया में मुसलमानों का गुस्सा देखने को मिल रहा है इसी कड़ी में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने विवादित कार्टून को लेकर फ्रांस के नीस शहर में मजहबी नारा लगाते हुए एक महिला का गला काटे जाने दो अन्य व्यक्तियों की चाकू मारकर हत्या किए जाने की घटना को जायज ठहराया था।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट में जरूर बताये लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.