कॉन्ग्रेस नेता अनुज मिश्रा पहुँचा जेल, लड़कियों से छेड़छाड़ करते हुए वीडियो हुई थी वायरल

आज हम कांग्रेस के नेता की कुछ ऐसी हरकतें बताने जा रहे है। जिसको सुनने के बाद आपको भी आश्चर्य होगा। कांग्रेस नेता अनुज 14 दिन तक उरई जिले की जेल में रहेंगे। नेता अनुज की एक वीडियो सामने आई थी। वीडियो में जालौन जिले में कॉन्ग्रेस कमिटी के अध्यक्ष को एक लड़की से पिटते देखा गया था। इस लड़की ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था।

 

हालाँकि अनुज ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था और सभी चीजों को अपने ख़िलाफ़ साजिश करार दिया था। अनुज वैसे सभी आरोपों को गलत बता रहा है। इस मामले में यूपी कॉन्ग्रेस ने 5 लोगों की टीम बनाई है। यह टीम इस मामले पर आगे की जाँच करेगी। और पता लगयेगी कि आखिर सच क्या है।

कांग्रेस के नेता की इस वीडियो को काफी वायरल किया जा रहा है। उरई के सीओ संतोष कुमार ने वीडियो संज्ञान में आने के बाद बताया कि अनुज मिश्रा के ख़िलाफ़ यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है। दोनों पक्ष एक दूसरे को लंबे समय से जानते थे। इस पूरे केस में आगे की जाँच जारी है। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि अनुज के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज हुआ है। और इस मामले पर कारवाई भी जारी है।

बीजेपी के अमित मालवीय ने भी यह वायरल वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन लिखा था, “कॉन्ग्रेस का असली चाल चरित्र और चेहरा।” वहीं सीएम योगी के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, “हाथरस से जालौन की दूरी कुछ घंटों की ही है श्रीमती प्रियंका गाँधी जी, ज़रा गाड़ी निकाल कर अपने ज़िलाध्यक्ष से पूछ आइए – महिलाओं और बच्चियों से छेड़खानी करना कब बंद करेंगे?”

अनुज मिश्रा की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियाँ उन्हें खूब पीट रही हैं। लड़की वीडियो में कॉन्ग्रेस नेता से कहती हैं , “अब लड़कियों को गाली दोगे? अब छेड़खानी करोगे? अब लड़कियों पर ट्राय करोगे?” जिस पर कॉन्ग्रेस नेता अनुज मिश्रा लड़कियों के पैर पकड़ कर उनसे माफ़ी माँगते हैं, उन्हें बहन कह कर संबोधित करते हैं और अंत में कहते हैं कि अब वह ऐसा कभी नहीं करेंगे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कॉन्ग्रेस नेता अनुज मिश्रा की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह प्रियंका गाँधी वाड्रा के साथ नज़र आ रहे हैं। दुनिया सोचने पर मजबूर हो रही है कि जब नेता ऐसे करेगे तो आम पब्लिक क्या करेगी। ऐसे देश मे लड़कियां कैसे सुरक्षित हो सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट में जरूर बताये लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.