अर्णब को मिला अमित शाह का साथ, जल्दी लगेगा राष्ट्रपति शासन

आज महाराष्ट्र की पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी वजह से सभी जगह हलचल है। देश के गृह मंत्री अमित शाह ने निदा की है। अमित शाह का बयान है कि एक बार फिर से कांग्रेस और उसके गठबंधन साथियों ने लोकतंत्र को शर्मसार किया है।

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और अर्नव गोस्वामी के खिलाफ सत्ता की शक्ति का प्रयोग करना व्यक्तिगत अधिकारों का हनन है गृह मंत्री अमित शाह ने गोस्वामी पर हुई कार्रवाई को लोकतंत्र के चौथे स्तम्ब पर हमला करार दिया है। अमित शाह ने ये भी कहा कि ये सही नही हुआ जो भी हुआ है।

इतना ही नहीं बल्कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के संपादक के खिलाफ मुंबई पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही को लोकतंत्र की हत्या का करार दिया है! उनका कहना है कि वह स्वतंत्र पत्रकारिता पर हमला है और इसका विरोध होना चाहिए। और विरोध होगा।

बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने इस बात की निदा की है कपिल मिश्रा ने कहा अर्णब गोस्वामी के पास जो पुलिस गयी है ऐसे पुलिस वाले अत्याचार मीडिया के खिलाफ पहली बार दिखा और कहा अर्णब गोस्वामी की गलती क्या है क्या दुनिया के सामने सवाल उठाना गलत है या फिर सच्चाई दुनिया को दिखानी गलत है।
उन्होंने पूछा कि अपने दम पर इतना बड़ा चैनल खड़ा कर देना गलती है या फिर बाकी चैनल पीछे छूट गए, इसकी सज़ा दी जा रही है।

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी महाराष्ट्र की सरकार के ऊपर निशाना साधा है उन्होंने सरकार को सोनिया सेना करार दिया है इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके अंदर बॉलीवुड अभिनेत्री का कहना है कि आवाज बंद करेंगे तो कई आवाजें उठ जाएगी आवाजों को बंद करेंगे आप? कितनी आवाजों को बंद करोगे आज एक को करोगे तो दस आवाज उठेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट में जरूर बताये लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.